welcome to Prarthna Blog

You are welcome to this blog.
please visit upto end of this blog.

AdSense code

Saturday, January 7, 2012

Fwd: [Vishwa Jagriti Mission ( World Awakening Mission)] *satguru ke charno me , bas mera thikana hai ,



---------- Forwarded message ----------
From: Kiran Agarwaal <notification+zvefelze@facebookmail.com>
Date: Fri, Jan 6, 2012 at 8:51 PM
Subject: [Vishwa Jagriti Mission ( World Awakening Mission)] *satguru ke charno me , bas mera thikana hai ,
To: "Vishwa Jagriti Mission ( World Awakening Mission)" <vjmission@groups.facebook.com>


*satguru ke charno me , bas mera thikana hai ,...
Kiran Agarwaal 6 January 20:51
*satguru ke charno me , bas mera thikana hai ,
charno me chupa tere ,guru gyan khajana ha.....
mohmaya me faskar, main tujhko bhool gaya,
jo saran pada teri,"jhat tune kubul kiya"
ab gyan ka hirdya main, ek deep jalana hai.....

View Post on Facebook · Edit email settings · Reply to this email to add a comment.

No comments: