welcome to Prarthna Blog

You are welcome to this blog.
please visit upto end of this blog.

AdSense code

Tuesday, December 27, 2011

मेरे प्रभु आप की अन्नत कृपा है, आपने मुझे आज का...



---------- Forwarded message ----------
From: Rameshwar Pal Sharma

मेरे प्रभु आप की अन्नत कृपा है, आपने मुझे आज...
Rameshwar Pal Sharma 27 December 21:28
मेरे प्रभु आप की अन्नत कृपा है, आपने मुझे आज का दिन दिखाया।
मेरे प्रभु मुझे शान्त रखना, मेरे में मधुरता बनी रहे।
मेरे प्रभु मैं कर्मठ बना रहूँ।
आशीर्वाद का हाथ मेरे उपर रखना, मैं अपनी जिम्मेवारियां निभा सकूं।
मेरे प्रभु मुझे चिन्ताओं से दूर रखना। सही निर्णय ले सकूं, सही रास्ते पर चल सकूं। मैं चिन्ता को चिन्तन की तरफ ले जाऊ। मैं भय को निर्भय की तरफ ले जाऊं। मैं डर को साहस की ओर ले जाऊं।मैं व्यथा को व्यवस्था में बदल दूं। मेरे प्रभु मैं तुम्हें प्रणाम करता हूँ।
आप भगवान से मांगने वाले बनो, वो देगा, उसका खजाना बहुत बड़ा है, हमारी झोली ही छोटी पड़ जाती है।



No comments: